सीएम योगी का ग्रेटर नोएडा दौरा, जिम्स अस्पताल का करेगें निरीक्षण

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 58 सीटों पर 10 फरवरी को मतदान होना है। ऐसे में दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर और गाजियाबाद में चुनावी गतिविधि जोर पकड़ने लगी है।

इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को ग्रेटर नोएडा दौरे पर आएंगे। वह ग्रेटर नोए़डा स्थित जिम्स अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद बाद दो गांवों का दौरा भी दौरा करेंगे। इसका कार्यक्रम भी प्रस्तावित है।

गौरतलब है कि एक दिन पहले सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद के कोविड एल-3 संतोष अस्पताल का निरीक्षण किया था। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमितों के बारे में अस्पताल प्रबंधन एवं सीएमओ से जानकारी हासिल की थी। इसके बाद कंट्रोल रूम में पहुंचकर उन्होंने मरीजों को देखा था और उनका हालचाल लिया था।  मुख्यमंत्री ने सीएमओ से जिले में सक्रिय केस

वही, यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए मथुरा में प्रशासन ने आगामी 12 मार्च तक निषेधाज्ञा लागू कर दी है। इसके तहत जिले में कहीं भी पांच या उससे अधिक लोगों के इकट्ठा होने की अनुमति नहीं होगी। निषेधाज्ञा उल्लंघन की स्थिति में दण्ड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 188 के तहत कार्रवाई की जाएगी। डीएम/जिला निर्वाचन अधिकारी नवनीत सिंह चहल ने बताया, निर्वाचन आयोग द्वारा विधानसभा आम निर्वाचन-2022 के कार्यक्रम की घोषणा की जा चुकी है।