यूपी चुनाव पर bjp की अहम बैठक, सीएम योगी और डिप्टी CM बैठक में शामिल

विधानसभा चुनाव को लेकर  बीजेपी  नेता दिल्ली में मंथन कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों पर चर्चा के लिए दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में कोर कमेटी की बैठक हो रही है।

इस बैठक में शामिल होने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्याथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के अलावा कई नेता पहुंच चुके हैं। इस बैठक में यूपी के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद हैं।

इससे पहले सोमवार को लखनऊ में पार्टी मुख्यालय में चुनाव समिति की बैठक हुई। इस बैठक में प्रदेश चुनाव समिति के सामने 58 सीटों के दावेदारों के नाम दिए गए हैं।

कहा जा रहा है कि आज दिल्ली में राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ इन पैनलों में शामिल नामों पर चर्चा कर 15-16 जनवरी तक प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी जाएगी। बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सि‍ंह और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह भी शामिल हुए थे।

बात दे, यूपी में सात चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे। पहले चरण की वोटिंग 10 फरवरी, दूसरे चरण की 14 फरवरी, तीसरे चरण की 20 फरवरी, चौथे चरण की 23 फरवरी, पांचवे चरण की 27 फरवरी, छठे चरण की 3 मार्च और सातवें चरण की वोटिंग 7 मार्च को होगी। चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे।