नए साल पर आशा कार्यकर्ताओं को CM योगी ने दिया शानदार तोहफा, गाजियाबाद में भी किया गया सम्मानित

ग़ाज़ियाबाद।जिला संयुक्त चिकित्सालय संजय नगर गाजियाबाद में आशा बहनों को 449 स्मार्टफोन सरकार द्वारा दिए गए है। वही, गाजियाबाद की आशा शर्मा और गाजियाबाद सीएमओ के द्वारा दिए गए। वही सीएम योगी आदित्यनाथ ने आशा  बहनों को राज्य सरकार के कोटे से दिए जाने वाले मानदेय को 750 रुपए से बढ़ाकर 1500 रुपए किए जाने का ऐलान किया। सीएम ने कहा केंद्रीय मानदेय और अन्य योजनाओं के लाभ से अब उन्हें 6000 रुपए प्रतिमाह मिल सकेंगे। सीएम योगी ने कहा कि लगातार 60 दिन तक टीकाकरण का काम करने वाली वाली संविदा पर कार्यरत एएनएम को एकमुश्त 10 हजार रुपए देंगे।

मुख्यमंत्री योगी ने 80 हजार आशा बहनों को स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम का लखनऊ स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान से किया शुभारंभ। उन्होंने कहा कि अगले चरण में फिर 80 हजार आशाओं को स्मार्ट फोन दिए जायेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना कालखंड में आशाओं ने शानदार काम किया। नकारात्मक माहौल को सकारात्मक बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। सीएम योगी बोले तीसरी लहर की आशंका व्यक्त की जा रही है। उन्होंने कहा कि दूसरी लहर की तर्ज पर थर्ड वेव उतनी खतरनाक नहीं है, संक्रमण हो सकता है।

वही, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी करते नजर आ रहे हैं। अपनी रैलियों के दौरान जनता से दावा कर रहे हैं कि उनकी सरकार द्वारा किया गया सभी वादा पूरा हो गया है। जन सभाओं से लेकर सोशल मीडिया तक सीएम योगी खूब सक्रिय हैं। उन्होंने विकास को लेकर एक ट्वीट किया तो सोशल मीडिया यूजर्स उनसे कई तरह के सवाल पूछने लगे।

दरअसल योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि उत्तर प्रदेश में हम लोगों ने बिना भेदभाव किए केवल विकास पर ध्यान दिया है। सीएम योगी के इस ट्वीट पर कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई। सोशल मीडिया यूजर्स एक ही जाति के 20 एसपी और 21 डीएम की लिस्ट दिखाने लगे। कुछ यूजर्स ने तो कमेंट किया कि ठाकुर होने के नाते केवल आपने ठाकुरवाद को बढ़ावा दिया है। इसी तरह के कई कमेंट आये।