सीएम योगी का गोंडा दौरा, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

उत्तर प्रदेश: सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को गोंडा जिले के दौरे पर रहेंगे। वह मेडिकल कालेज सहित विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

मुख्यमंत्री लगभग एक घंटे 15 मिनट जिले में रहेंगे। डीएम मार्कण्डेय शाही ने बताया कि मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मुख्यमंत्री 27 अक्टूबर को दोपहर 12.25 बजे लखनऊ के ला मार्टीनियर कालेज ग्राउंड से गोंडा के लिए रवाना होंगे। वह साइंस फैकल्टी कैंपस लाल बहादुर शास्त्री डिग्री कालेज में दोपहर 12.55 बजे पहुंचेंगे।

इसके बाद वह कार से एक बजे शहीदे आजम सरदार भगत सिंह इंटर कालेज में कार्यक्रम स्थल पर जाएंगे। दोपहर एक बजे से दो बजे के बीच मुख्यमंत्री 10.19 अरब रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने के साथ ही लाभार्थियों से भी भेंट करेंगे। कार्यक्रम स्थल से मुख्यमंत्री दोपहर 2.10 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

मिलेगी कई सौगात-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंडल मुख्यालय पर 281 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले मेडिकल कालेज निर्माण की आधारशिला रखेंगे। इसके अलावा रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज का भी शुभारंभ कर सकते हैं। विभिन्न योजनाओं के तहत लाभार्थियों को हितलाभ वितरण के साथ ही कई अन्य योजनाओं का भी ऐलान कर सकते हैं।

गांव व शहर के लगाए गए कर्मी: कार्यक्रम स्थल की सफाई व्यवस्था के लेकर नगर पालिका परिषद गोंडा व पंचायतीराज विभाग के कर्मचारी लगाए गए हैं। संबंधित ब्लाक के एडीओ पंचायत स्वयं सफाई कार्य की निगरानी कर रहे हैं।