सीएम योगी का गाजीपुर और जौनपुर दौरा आज, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रदेश के गाजीपुर और जौनपुर जिलों का दौरा करने वाले हैं। सीएम दोनों जिलों में कई परियोजनाओं की सौगात देंगे. सीएम यहां पर कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे।

 इसके अलावा वो यहां पर जनसभा को संबोधित भी करेंगे. विधानसभा चुनाव को देखते हुए सीएम योगी यहां जनता के लिए बड़ा ऐलान भी कर सकते हैं। सीएम योगी दोनों जिलों में करीब चार घंटे का वक्त बिताएंगे।

 गाजीपुर जिला प्रशासन के अनुसार, सीएम सुबह 10.55 बजे हेलीकॉप्टर से सैदपुर बाईपास स्थित हेलीपैड पर पहुंचेंगे।

वहां से कार से 11 बजे सैदपुर के टाउन नेशनल इंटर कॉलेज पहुंचेंगे। यहां वह 12.30 बजे तक विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास करने के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 12.35 बजे जौनपुर रवाना हो जाएंगे।  

जौनपुर के डीएम मनीष कुमार वर्मा ने बताया कि सीएम दोपहर 12:55 बजे मुंगराबादशाहपुर के सार्वजनिक इंटरमीडिएट कॉलेज पहुंचेंगे। दोपहर एक बजे से जनसभा को संबोधित करने के साथ  54 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास करेंगे।

कुछ लोगों को योजनाओं का लाभ भी देंगे। वह पार्टी के कुछ नेताओं से भी बात करेंगे। तीन बजकर 5 मिनट पर वह लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 20 सितंबर को मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे। यह जनसभा सार्वजनिक इंटर कालेज में दोपहर 12.55 बजे होगी। इस दौरान वह 54 करोड़ 29 लाख 35 हजार रुपये की अलग-अलग परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारी प्रशासन की तरफ से पूरी कर ली गई है।