सीएम योगी ने ऑक्‍सीजन प्‍लांटों का किया निरीक्षण, कही ये बात, पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गुरुवार को लगभग 11 बजे बागपत पहुंच गए। इनका हेलीकाप्‍टर पुलिस लाइन में उतारा गया। पुलिस लाइन को अच्‍छे से सजाया गया था। इनके आगमन पर रंगोली भी तैयार की गई थी। वहीं बुधवार को अधिकारी सीएम की दौरे की तैयारियों में जुटे रहे। कमिश्नर व एडीजी भी जायजा लेने के लिए बागपत पहुंचे और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए थे। सुरक्षा व्‍यवस्‍था के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां सबसे पहले महिला अस्पताल पहुंचकर वैक्सीनेशन का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने डाक्टर से बातचीत की। टीकाकरण के संबंध में जानकारी ली। स्वास्थ्य विभाग को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। महिला अस्पताल के पास ही बन रहे आक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया है। जल्द प्लांट को शुरू कराने के लिए निर्देशित किया।

महिला अस्पताल के पास ही बने पीकू सेंटर पहुंचे। यहां पर सभी व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। स्वास्थ्य विभाग के विशेषज्ञ डाक्टर और कर्मचारियों के बारे में पूछताछ की। डीएम को कोरोना की तीसरी लहर के आने से पहले सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त कराने के लिए निर्देशित किया। यहां कोई भी लापरवाही या कमी नहीं मिली है। निरीक्षण के बारे में सीएमएस डा. बीएलएस कुशवाह ने जानकारी दी है।