देवरिया मेडिकल कालेज पहुंचे CM योगी आदित्‍यनाथ, कही ये बात, पढ़ें

महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को करीब पौने चार बजे देवरिया पहुंचे। उन्‍होंने यहां 207 करोड़ की लागत से बन रहे मेडिकल कालेज का जायजा लिया। इसके बाद डॉक्‍टरों के साथ बैठक की। माना जा रहा है कि बैठक में मेडिकल कालेज के निर्माण की प्रगति की जानकारी सीएम ने ली। इसके साथ ही जिले में कोरोना की तीसरी लहर से सम्‍बन्धित तैयारियों के बारे में दिशानिर्देश भी दिए।

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने देवरिया मेडिकल कालेज का शिलान्‍यास अक्‍टूबर 2019 में किया था। मेडिकल कालेज के एकेडमिक ब्‍लॉक सहित 15 भवनों का निर्माण हो चुका है। इसके साथ ही 29 फेकेल्‍टी की नियुक्ति भी हो चुकी है। 110 छात्राओं और 180 छात्रों के लिए अलग-अलग छात्रावासों का निर्माण भी हो चुका है। मेडिकल कालेज के दिसम्‍बर 2021 तक बनकर तैयार हो जाने की सम्‍भावना है।

पुलिस लाइन में सीएम का स्वागत करने वालों में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, सांसद रमापति राम त्रिपाठी, सदर विधायक डॉ. सत्यप्रकाश मणि त्रिपाठी, भाजपा जिलाध्यक्ष अन्तर्यामी सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष महेन्द्र यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय कुमार दूबे, पूर्व जिलाध्यक्ष मारकण्डेय शाही, पूर्व जिलाध्यक्ष अनिरूद्ध मिश्रा, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष छट्ठे लाल निगम